Call Now
Book an Appointment
Video Consultation
Patient Portal
Call Now
Book an Appointment
  • About Us
  • International Patient
  • Quick Enquiry
  • 09810922042

01/23/2021 कोरोना टीकाकरण के बाद स्वास्थ्यकर्मियों से डीएम ने लिया फीडबैक

कोरोना टीकाकरण के बाद स्वास्थ्यकर्मियों से डीएम ने लिया फीडबैक

डीएम को अपने बीच पाकर अभिभूत हुए स्वास्थ्य कर्मी

गाजियाबाद। जनपद में 28 एवं 29 जनवरी को कोविड-19 टीकाकरण होना है। इसके लिए जरूरी तैयारियां शुरू हो गई हैं। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने शनिवार को यशोदा अस्पताल पहुंच कर संवाद सेशन में भाग लिया। डीएम ने प्रथम चरण में जिन स्वास्थ्य कर्मियों ने टीका लगवाया था, उनके साथ संवाद किया। इसके अलावा विभिन्न सेंटरों के टीका लाभार्थियों से भी संवाद किया गया। उन्होंने बताया कि अगले चरण के लिए वैक्सीनेटेड व्यक्तियों को टारगेट दिया गया है। वह टीकाकरण के लाभार्थियों के साथ दूरभाष से संवाद करेंगे।

उन्हें टीका लगवाने को प्रोत्साहित किया जाएगा। जनपद में कोविड-19 टीका लगवाने के बाद 20 लोगों को कुछ परेशानी हुई थी। जिन्हें चिन्हित किया गया। डीएम ने इन लोगों के साथ भी संवाद किया। सभी ने स्वास्थ बेहतर होने की बात कही। जिलाधिकारी का पुष्प गुच्छ भेंटकर अस्पताल के प्रबंध निदेशक डा. रजत अरोड़ा, अस्पताल की उपाध्यक्ष डा. शशि अरोड़ा ने स्वागत किया। जिलाधिकारी के साथ सीएमओ डा. एनके गुप्ता भी थे, उन्होंने भी वैक्सीन के बारे में स्वास्थ्यकर्मियों को विस्तार से जानकारी दी।

 

डीएम ने कहा कोरोना का टीका लगने के बाद तमाम लोग उत्साहित दिखे। टीकाकरण के बावजूद उन्हें शारीरिक दूरी व मास्क को लेकर सावधानी बरतनी होगी। टीकाकरण के दौरान सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. रजत अरोरा ने कहा कि कोविड वैक्सीन लगवाना हर जनमानस के लिए काफी आवश्यक है। अस्पताल के चेयरमैन डॉ दिनेश अरोरा ने जिलाधिकारी की इस पहल की काफी सराहना की जिनके पहल से यह टीकाकरण कार्यक्रम सम्पन्न हो पाया। इस कार्यक्रम में अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर्स डॉ. विपिन त्यागी, डॉ. आशीष गौतम, डॉ. मोहन बंधु गुप्ता, डॉ. विकास चोपड़ा, डॉ. अतुल गुप्ता आदि मौजूद रहे।