Call Now
Book an Appointment
Video Consultation
Patient Portal
Call Now
Book an Appointment
  • About Us
  • International Patient
  • Quick Enquiry
  • 09810922042

11/24/2020 यशोदा अस्पताल के साथ मिल कर कोरोना से जीतें जंग

यशोदा अस्पताल के साथ मिल कर कोरोना से जीतें जंग

जैसा कि आजकल देखा जा रहा है कि कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।  अस्पतालों में भी बेड की दिक्कत सामने आ रही है। यूपी सरकार ने होम आइसोलेशन की इजाजत दी है उसके बाद कोरोना पीड़ितों और प्राइवेट अस्पतालों की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है।  सबसे पहले तो हमें अपना और परिवार के लोगों का ध्यान रखना होगा ताकि इस बीमारी का चक्र टूट जाए।
सवाल यह उठता है कि अगर आपको कोरोना हो गया है तो उसका इलाज आप अपने घर पर कैसे कराएं।  वैसे तो सरकार की तरफ से तमाम तरह की सुविधाएं दी गई हैं लेकिन फिर भी लोग बहुत ज्यादा भ्रम में हैं कि बुखार खांसी या जुकाम में टेस्ट कराएं या नहीं यही धोखा एक विकराल रूप ले सकता है। 
इसी क्रम में यशोदा अस्पताल नेहरू नगर  होम आइसोलेशन के दौरान अपने अस्पताल के एमडी डॉक्टर्स द्वारा परामर्श की सुविधा प्रदान करने जा रहा है  जिसमे एम डी डॉक्टर्स के साथ वीडियो परामर्श, डायटीशियन द्वारा खान पान की विडियो सलाह, होम आइसोलेशन की ट्रेनिंग, घर से सैंपल कलेक्शन, आवश्यकता अनुसार 24/7 घंटे मेडिकल सलाह, घर तक दवाइयों की फ्री डिलीवरी, covid संयोजक से टेली संवाद मात्र 500 रुपये प्रतिदिन के न्यूनतम शुल्क पर दी जाएगी साथ ही 1500 रुपये एक बार दे कर आप कोरोना की बीमारी से लड़ने के लिए एक किट भी सस्ते दामों पर प्राप्त कर सकते हैं  जिसमे ऑक्सिजन लेवल चेक करने के लिए पल्स ऑक्सिमिटर और फेफड़ों की ताकत जांचने के लिए पल्मोनरी स्पायरोमीटर, डिजिटल थर्मामीटर, 3 प्लाई मास्क, अल्कोहल बेस्ड सैनिटाइजर, परीक्षण ग्लव्स का डिब्बा, वेस्ट डिस्पोजल बॉक्स (10) आदि मिलेंगे जो कि होम आइसोलेशन में अत्यंत आवश्यक यंत्र हैं जिनके उपयोग से मरीज अपनी जांच खुद कर सकता है। 
यशोदा अस्पताल नेहरू नगर द्वारा सस्ती दरों पर जांच किट और परामर्श से अब लोग अपने घर पर ही रह कर कोरोना से जंग जीत सकते हैं। अस्पताल द्वारा शुरू किए जा रहे इस प्रयास से लोगों की जेब पर भी जोर नहीं पड़ेगा और मरीज के घरवालों को भी अस्पताल के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। यशोदा हॉस्पिटल द्वारा दिये गए ये दर पूरे दिल्ली/एन सी अर में सबसे सस्ते हैं। इसके पीछे उद्देश्य सिर्फ ये है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसकी लाभ प्राप्त कर सकें।
उत्तर प्रदेश सरकार ने होम आइसोलेशन की सुविधा इसलिए दी है ताकि एसिंप्टोमेटिक लोग घर पर रह सकें एवम किसी भी तरह की परेशानी होने पर डॉक्टर से घर बैठे सलाह ले सकें।
अगर आपको कोरोना हो गया है या किसी तरह की कोई दिक्कत है तो कन्फ्यूजन में ना रहे हैं सीधे यशोदा अस्पताल फोन करें । यशोदा हॉस्पिटल की covid केअर टीम आपको सारी जानकारी घर बैठे उपलब्ध कराएगी।
यशोदा कोविड केअर हेल्पलाइन नंबर - 8527691932, 8527708892

https://www.sameekshanews.page/2020/09/yashoda-aspataal-ke-saath-mil-ec9LZr.html